हर्ब 69 वाइब बूस्टर के फायदे।Herb 69 Vibe Booster uses in Hindi

बदलती जीवनशैली और खानपान ने हमारे स्वास्थ्य को काफी हद तक प्रभावित किया है जिसके परिणाम स्वरूप पुरुषों में कई प्रकार की यौन संबंधित समस्याएं देखने को मिलती है। बात करें वर्तमान समय की तो अधिकतर पुरुष आज के समय यौन संबंधित समस्यायों से पीड़ित है।

यौन संबंधित समस्याओं के लिए आए बाजार में अनेक प्रकार की दवाएं और उपचार मौजूद है जिसका उपयोग आप चिकित्सक की सलाह से कर सकते हैं। तथा इस लेख में हम ऐसे ही एक आयुर्वेदिक दवाई  हर्ब 69 वाइब बूस्टर के फायदे और नुक्सान के बारे मैं जानेंगे।

इसके अलावा Herb 69 Vibe booster का इस्तेमाल कैसे किया जाता है। एवम इसके सेवन के दौरान कौन सी सावधानियां रखनी चाहिए इसके बारे में भी हम इस लेख में जानेंगे।


हर्ब 69 वाइब बूस्टर क्या है। Herb 69 Vibe booster in Hindi

Herb 69 Vibe booster एक आयुर्वेदिक औषधि है जो कि अश्वगंधा, सतावर, मूसली जैसी सक्रिय जड़ी बूटियों से मिलकर बना है। इसका इस्तेमाल मुख्य रूप से यौन संबंधित समस्यायों के उपचार और इससे  बचाव के लिए किया जाता है। हर्ब 69 वाइब बूस्टर कैप्सूल के रूप में आती है तथा इसके और भी अन्य फायदे होते है जिसके बारे मैं हम आगे विस्तार से जानेंगे।

यह भी पढ़ें


हर्ब 69 वाइब बूस्टर के फायदे। Herb 69 vibe booster benefits in hindi

1. हर्ब 69 वाइब बूस्टर कई प्रकार की सक्रिय औषधियों से मिलकर बना है जो कि  पुरषों मैं होने वाली यौन कमजोरी और दुर्बलता को दूर करने का कार्य करती है और शरीर को स्टैमिना और ऊर्जा प्रदान करता है।

2. थकान और कमजोरी पुरषों में होने वाली एक आम समस्या है जिसका सीधा प्रभाव उनके यौन शक्ति पर पड़ता है जिसके कारण वह यौन संबंध बनाने और उसमें लंबे समय तक टिके रहने में असमर्थ होते हैं। तथा हर्ब 69 वाइब बूस्टर थकान और तनाव को दूर करने का कार्य करता है।

3. हर्ब 69 वाइब बूस्टर मैं अश्वगंधा और शतावरी जैसी औषधियां सम्मिलित होती है जो की शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली (इम्यूनिटी) को मजबूत बनाने का कार्य करती है जिसके कारण सामान्य होने वाले रोगों से शरीर जल्दी प्रभावित नही होता है।

4. हर्ब 69 वाइब बूस्टर एक आयुर्वेदिक दवाई है जिसमे शिलाजीत और सतावर जैसी सक्रिय औषधियों का प्रयोग किया गया है तथा यह शरीर मैं एनर्जी के लेवल को बनाए रखने मै मदद करती है।

5. हर्ब 69 वाइब बूस्टर गुप्तांगों मैं आई कमजोरी को भी दूर करती है एवम नसों और मासपेशियों सुरक्षा और शक्ति प्रदान करती है।

6. हर्ब 69 वाइब बूस्टर मैं कोंच बीज भी सम्मिलित होता है जो की वीर्य की गुणवत्ता मैं सुधार करता है और शुक्राणुओं की संख्या को बढ़ाने मै सहायता प्रदान करता है।

7. पुरषों मैं होने वाली यौन दुर्बलता का एक मुख्य कारण टेस्टोटरॉन स्तर का कम होना होता है तथा हर्ब 69 वाइब बूस्टर एक आर्युवेदिक टेस्टोटरॉन बूस्टर की तरह काम करता है।

यह भी पढ़ें


हर्ब 69 वाइब बूस्टर के नुकसान।Herb 69 Vibe Booster side effects In Hindi

Herb 69 Vibe Booster के क्या नुक्सान हैं। हर्ब 69 वाइब बूस्टर एक आर्युवेदिक दवाई है तथा यही कारण है कि इसके दुष्प्रभावों के बारे में चिकित्सा जगत में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है अथवा अज्ञात है। 

लेकिन कुछ स्थितियों में इसके दुष्प्रभाव देखने को मिल सकते हैं।

तो आइए जानते हैं कि हर्ब 69 वाइब बूस्टर के क्या साइड इफेक्ट है।

  • निर्धारित मात्रा से अधिक और गलत तरीके से हर्ब 69 वाइब बूस्टर का सेवन किए जाने पर इसके दुष्प्रभाव देखने को मिल सकते हैं।
  • शराब पीने के बाद यदि कोई व्यक्ति इसका उपयोग करता है तो ऐसी स्थिति में भी इसके नुकसान शरीर पर हो सकते हैं। क्योंकि यह अल्कोहल के साथ में स्थित होकर शरीर पर विपरीत प्रभाव डाल सकता है।
  • ऐसा व्यक्ति जो कि किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और बिना चिकित्सक की सलाह के इसका उपयोग करते हैं तो ऐसी स्थिति में भी इसके दुष्प्रभाव हो सकते हैं।
  • हर्ब 69 वाइब बूस्टर मैं उपस्थित किसी घटक सामग्री से एलर्जी होने के बावजूद यदि इसका उपयोग किया जाता है तो ऐसी स्थिति में भी इसके नुकसान शरीर पर हो सकते हैं।
  • एक्सपायर हो चुके हर्ब 69 वाइब बूस्टर का सेवन किए जाने पर भी इसके दुष्प्रभाव हो सकते है।

हर्ब 69 वाइब बूस्टर के इस्तेमाल के दौरान यदि इसके दुष्प्रभाव देखने को मिलते हैं तो तुरंत चिकित्सक से संपर्क करें।

“हर्ब 69 वाइब बूस्टर के दुष्प्रभावों से जुड़े आपके कुछ व्यक्तिगत अनुभव या जानकारी है तो कमेंट के माध्यम से हमारे साथ जरूर शेयर करें यह हमारे और हमारे पाठकों के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी होगी।”

Herb 69 vibe Booster Capsules

herb 69vibe booster for men to sex

Herb 69 Capsules for Men with Shudh Shilajit Shatavari (30 Capsules) 1 month pack

  • Benefits- Improves your strength ;Improves your stamina and sexual performance;Reach your fitness goals;Boost your energy.

यह भी पढ़ें


हर्ब 69 वाइब बूस्टर से संबंधित सावधानी।

हर्ब 69 का इस्तेमाल करने से पहले कुछ सावधानियां है जिन्हें ध्यान में रखना बेहद जरूरी होता है। इन महत्वपूर्ण बातों को यदि आप ध्यान में रखते हैं तो अनजाने में होने वाली हानि से बच सकते हैं।

  • हर्ब 69 वाइब बूस्टर पुरुषों के उपयोग हेतु बनाई गई दवाई है महिलाएं इसका सेवन न करें।
  • ऐसे व्यक्ति जो कि किसी अन्य गंभीर स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित हैं और वर्तमान समय में उपचार ले रहे हैं उन्हें इसका सेवन अपने चिकित्सक की सलाह के बाद ही करना चाहिए।
  • हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज के मरीजों को इसका सेवन चिकित्सक की सलाह के बाद ही करना चाहिए।
  • हर्ब 69 वाइब बूस्टर मैं उपस्थित किसी घटक सामग्री से किसी प्रकार की एलर्जी अथवा समस्या होने पर इसका सेवन ना करें।
  • हर्ब 69 वाइब बूस्टर का सेवन पैक पर दिए गए निर्देश अथवा चिकित्सक के द्वारा बताएगा तरीके से ही करें।
  • हर्ब 69 वाइब बूस्टर का सेवन करने से पहले पैक पर दिए गए सभी निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें तथा उसके बाद ही इसका सेवन करें।

यह भी पढ़ें


हर्ब 69 वाइब बूस्टर सेवन विधि। Herb 69 Vibe Booster uses in Hindi

हर्ब 69 वाइब बूस्टर का उपयोग कैसे करते हैं? किसी भी दवाई को लेने का एक सही समय और तरीका होता है तभी यह आपके शरीर को पूर्ण रूप से फायदा पहुंचाती है।

ठीक उसी प्रकार से हर्ब 69 वाइब बूस्टर को भी लेने का एक सही समय और तरीका होता है।

तो आइए जानते हैं की हर्ब 69 वाइब बूस्टर का इस्तेमाल कैसे किया जाता है।

विधी: हर्ब 69 वाइब बूस्टर का लाभ लेने के लिए इसकी एक कैप्सूल भोजन के आधे घंटे बाद दूध अथवा पानी के साथ सेवन करे।

ध्यान रहे : हर्ब 69 कैप्सूल का सेवन आप यदि डॉक्टर की सलाह से कर रहे हैं तो उनके द्वारा बताए गए तरीके से ही करे।


हर्ब 69 वाइब बूस्टर घटक सामग्री।Herb 69 vibe booster ingredients in hindi

  • शतावरी
  • अश्वगंधा
  • कोंच बीज
  • सफेद मूसली
  • शिलाजीत
  • आमला 
  • अकरकरा

हर्ब 69 वाइब बूस्टर कैप्सूल क़ीमत। herb 69 vibe booster price

हर्बल बूस्टर की कीमत क्या है? हर्ब 69 वाइब बूस्टर ऑनलाइन मिलने वाली दवाई है जिसे आप फ्लिपकार्ट या अमेजॉन जैसी शॉपिंग वेबसाइट से  खरीद सकते है तथा इसकी कीमत 1, 800/–RS से लेकर 2,000/–RS तक हो सकती है।


FAQ: हर्ब 69 वाइब बूस्टर के फायदे और नुकसान।

Q : हर्बल बूस्टर क्या काम आता है?

ANS : हर्ब 69 वाइब बूस्टर शरीर को शक्ति और ऊर्जा प्रदान करता हैं और यौन दुर्बलता को भी दूर करता हैं एवं शरीर की प्रति रक्षा प्रणाली को मजबूत बनता हैं।

Q : हर्बल बूस्टर की कीमत क्या है?

ANS : हर्ब 69 वाइब बूस्टर की कीमत 1800/- RS से लेकर 2000/-RS तक हो सकती हैं तथा यह आपको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर मिल सकता हैं।

Q : आप जड़ी बूटी 69 वाइब बूस्टर का उपयोग कैसे करते हैं?

ANS : बूटी 69 वाइब बूस्टर का उपयोग सुबह शाम भोजन आधे घंटे बाद दूध अथवा पानी के साथ किया जाता हैं।

Q : हर्बल कैप्सूल खाने से क्या होता है?

ANS : हर्बल कैप्सूल खाने से पुरषो की यौन दुर्बलता दूर होती हैं और शरीर की रोग प्रति रोधक क्षमता बढ़ती हैं।

Bablu Bhengra
Spread the love

6 thoughts on “हर्ब 69 वाइब बूस्टर के फायदे।Herb 69 Vibe Booster uses in Hindi”

  1. Main online ye dawai dekh ke magvaya hai ab kaise lena hai kb tk lena hai lene ke kitne time tk sax ni krna hai plz jankari dijiye plz

    Reply

Leave a Comment